Xiaomi 'नहीं इस तरह के उत्पाद एम आई मिक्स नैनो' के रूप में कहते हैं,

09:24
Xiaomi 'नहीं इस तरह के उत्पाद एम आई मिक्स नैनो' के रूप में कहते हैं,



एक स्मार्टफोन एम आई मिक्स नैनो कहा जाता है की कई रिपोर्टों में जल्द ही जारी किया जा रहा है हाल ही में चर्चा की है। नाम का सुझाव है, एम आई मिक्स नैनो पिछले महीने शुरू पेनल-कम Xiaomi Mi मिश्रण के मिनी संस्करण होने की इत्तला दे दी है। हालांकि, अब कंपनी से एक कर्मचारी अफवाहों का खंडन करते हुए कहा कि इस तरह की कोई उत्पाद बनाने में है।

Xiaomi के विपणन निदेशक झांग Zhiyuan Weibo के लिए ले लिया है "वहाँ Xiaomi Mi मिक्स नैनो जैसी कोई उत्पाद है" कि पुष्टि करने के लिए। यह बहुत सुंदर स्मार्टफोन के आसपास सभी निकाल दिया अफवाहें douses, और दावा है कि Xiaomi Mi मिश्रण की एक मिनी संस्करण निकट भविष्य में नहीं है। मामला जटिल, टिप्पणी जल्द ही Zhiyuan द्वारा नष्ट कर दिया गया तो हम क्या Xiaomi वास्तव में योजना बना रही है यकीन नहीं किया जा सकता है।

यह संभव है कि Xiaomi अभी भी एक मिनी एम आई मिक्स संस्करण को पेश करने के लिए लग रही हो सकता हो सकता है, लेकिन यह फोन एम आई मिक्स नैनो के खिलाफ फैसला किया है। कंपनी अभी भी जगह में एक अलग नाम के साथ स्मार्टफोन जारी कर सकते हैं। एम आई मिक्स नैनो मोटे तौर पर अगले महीने की शुरुआत को रिहा करने की अफवाह है।


Xiaomi के एम आई मिक्स नैनो एक 5.5 इंच है जो एम आई मिश्रण से थोड़ा कम हो जाएगा, 90 प्रतिशत स्क्रीन करने के लिए शरीर के अनुपात के साथ स्क्रीन खेल के लिए इत्तला दे दी है। यह एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और एंड्रॉयड 6.0 Marshmallow चलाने के लिए कहा है। हैंडसेट राम के 4GB के साथ आने की उम्मीद है और भंडारण के 64GB पैक जाएगा। यहाँ तक कि स्मार्टफोन की कीमत लीक किया गया है, और एम आई मिक्स CNY 3,000 (लगभग रु। 30,000) पर कीमत होने की इत्तला दे दी है।

बस संक्षिप्त करने के लिए, Xiaomi पास पेनल-कम प्रदर्शन और पिछले महीने एक 91.3 प्रतिशत स्क्रीन करने के लिए शरीर के अनुपात touting के साथ अपने एम आई मिक्स स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह एक 6.4 इंच का डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 821 एसओसी, 4 जीबी रैम और 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भालू।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

Followers