सैमसंग गैलेक्सी नोट 5 प्राप्त गैलेक्सी नोट 7 के अनुग्रह UX शुरू होता है; अभी भी एंड्रॉयड Marshmallow पर अटक

08:27
सैमसंग गैलेक्सी नोट 5 प्राप्त गैलेक्सी नोट 7 के अनुग्रह UX शुरू होता है; अभी भी एंड्रॉयड Marshmallow पर अटक


सैमसंग के लिए पिछले साल के गैलेक्सी नोट 5. गैलेक्सी नोट 7 के अनुग्रह UX बाहर रोलिंग शुरू कर दिया है उपयोगकर्ता रिपोर्ट, सैमसंग गैलेक्सी नोट दक्षिण कोरिया में 5 उपयोगकर्ताओं को एक से अधिक हवा (ओटीए) अद्यतन है कि एक सब नया सॉफ्टवेयर लाता प्राप्त किया गया है के अनुसार अनुभव। याद करने के लिए, सैमसंग अपने गैलेक्सी नोट 7 स्मार्टफोन इस साल के शुरू के साथ नए अनुग्रह UX की शुरुआत की।


XDA डेवलपर्स पर एक मंच पोस्ट चलता है कि अद्यतन आकार में 600MB के बारे में है, और गैलेक्सी नोट 5. नई सुविधाओं है कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 5 उपयोगकर्ताओं प्राप्त कर रहे हैं शामिल हैं नीले प्रकाश फिल्टर में से कुछ के गैलेक्सी नोट 7 विभिन्न UX सुविधाओं लाता है, अल्ट्रा पावर सेविंग मोड, स्मार्ट प्रबंधक, और दूसरों के बीच में वाइड सेल्फी। अनुग्रह UX के साथ गैलेक्सी नोट 5 अद्यतन वर्तमान में दक्षिण कोरिया में उपयोगकर्ताओं के बाहर चल रहा है, हालांकि यह आने वाले दिनों में और अधिक उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद की जा सकती है।


अद्यतन के बावजूद, गैलेक्सी नोट 5 अभी भी एंड्रॉयड 6.0.1 Marshmallow पर चलता है। गैलेक्सी नोट 5 उपयोगकर्ताओं को मैन्युअल सेटिंग्स> डिवाइस के बारे में> सॉफ्टवेयर अद्यतन के माध्यम से अद्यतन के लिए जाँच कर सकते हैं। दुर्भाग्य से, सैमसंग गैलेक्सी नोट के लिए अभी तक 5 व्यापक अद्यतन योजनाओं पुष्टि करने के लिए है।

याद करने के लिए, सैमसंग ने पिछले महीने गैलेक्सी नोट 7 स्मार्टफोन की सभी प्रस्तुतियों को निलंबित कर दिया है और यह भी दुनिया भर में बिक्री पर रोक लगा दी। एक हताशा भरा कदम में कंपनी ने ग्राहकों को सलाह दी है कि उपकरण रिपोर्ट इकाइयों आग पकड़ रहे थे निम्नलिखित का उपयोग बंद करने के लिए। भारत में सैमसंग रुपये के स्तर पर 2016 के लिए प्रमुख फैबलेट का शुभारंभ किया। 59,900।

हाल ही में, दक्षिण कोरियाई कंपनी गैलेक्सी S7 और गैलेक्सी S7 एज के लिए एंड्रॉयड 7.0 गैलेक्सी बीटा कार्यक्रम का शुभारंभ किया। हम सैमसंग गैलेक्सी S7 और गैलेक्सी S7 एज के लिए एंड्रॉयड नूगा अद्यतन जल्द ही बाहर रोल करने के लिए उम्मीद है।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

Followers