ब्लैक फ्राइडे की रिकार्ड बिक्री मोबाइल उपकरणों के द्वारा प्रेरित है, ढूँढता रिपोर्ट

08:32
ब्लैक फ्राइडे की रिकार्ड बिक्री मोबाइल उपकरणों के द्वारा प्रेरित है, ढूँढता रिपोर्ट


In Black शुक्रवार को एक पहला, ऑनलाइन शॉपिंग कुल बिक्री मोबाइल उपकरणों से आने का एक बड़ा हिस्सा साथ अमेरिका में $ 3 अरब निशान मारा होने का अनुमान है, एक रिपोर्ट ने शनिवार को कहा।

एडोब डिजिटल इनसाइट्स, जो ई-कॉमर्स के लेनदेन ट्रैकिंग कर दिया गया है, 3.05 $ अरब डॉलर की अनुमानित बिक्री ब्लैक फ्राइडे 2016 पर (लगभग 20,918 रुपये करोड़ रुपए है।) - एक ही दिन पिछले साल से 11.4 प्रतिशत।

एक टेकक्रंच रिपोर्ट, एडोब सर्वेक्षण का हवाला देते हुए उल्लेख किया मोबाइलों धन्यवाद दिवस और ब्लैक फ्राइडे पर रिकॉर्ड ई-कॉमर्स की बिक्री पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ा।

"प्रमुख खुदरा विक्रेताओं, अमेज़न, वालमार्ट, लक्ष्य और ईबे की तरह, ने कहा कि मोबाइल आवागमन और बिक्री बढ़ रहे थे," रिपोर्ट में कहा।

वॉलमार्ट और लक्ष्य मोबाइल के लिए धन्यवाद पर वेबसाइट के आवागमन के क्रमश: 70 प्रतिशत से अधिक और 60 प्रतिशत रही, जबकि कहा।


"यह प्रवृत्ति राजस्व में, ब्लैक फ्राइडे में जारी रखा के रूप में बिक्री घटना वर्तमान में 1.13 अरब $ में लाने के लिए ट्रैकिंग है (लगभग रु। 7,751 करोड़ रुपये) है, जो 25 प्रतिशत साल से अधिक वर्ष है," रिपोर्ट में उल्लेख किया।

खुदरा दुकानों में भी मोबाइल के 56 प्रतिशत पर खुदरा साइटों दर्शक के बहुमत दिया है - कि (47 प्रतिशत) की सबसे अधिक है, smartphones से था के रूप में गोलियों (9 प्रतिशत) करने का विरोध किया।
"हम चुनाव के बाद देखा कि ऑनलाइन शॉपिंग पर नकारात्मक प्रभाव को पूरी तरह से नहीं किया गया है, लेकिन उपभोक्ताओं को ऑनलाइन शॉपिंग और वापस आ रहे हैं," तमारा Gaffney, प्रधान विश्लेषक और निदेशक, एडोब डिजिटल इनसाइट्स, यह कहते हुए उद्धृत किया गया था।

"ब्लैक फ्राइडे पर खर्च रैंप, हम पटरी पर लौट रहे हैं। हम अभी भी साइबर सोमवार ब्लैक फ्राइडे पार और 3.36 बिलियन $ के साथ इतिहास में सबसे बड़ा ऑनलाइन बिक्री दिन बनने के लिए उम्मीद है," उसने कहा।

इसके अलावा, आईओएस एंड्रॉयड से भी बड़ा बिक्री ड्राइव करने के लिए जारी रखा। आईओएस डिवाइस पर औसत मूल्य आदेश $ 144 एंड्रॉयड पर $ 136 के साथ तुलना में किया गया था।

एडोब यह भी कहा इस साल के शीर्ष बेच इलेक्ट्रॉनिक्स थे एप्पल आईपैड की गोलियां, सैमसंग 4K टीवी, एप्पल मैकबुक एयर लैपटॉप, एलजी टीवी, और माइक्रोसॉफ्ट एक्सबॉक्स शान्ति।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

Followers