गूगल पिक्सेल फोन उपयोगकर्ता की रिपोर्ट स्क्रीनशॉट iPhone 7 प्लस उपकरण से विकृत किया जा रहा हैं

08:40
गूगल पिक्सेल फोन उपयोगकर्ता की रिपोर्ट स्क्रीनशॉट iPhone 7 प्लस उपकरण से विकृत किया जा रहा हैं


ब्लूटूथ बाँधना और एलटीई कनेक्टिविटी मुद्दों से ग्रस्त होने के बाद, पिक्सेल फोन उपयोगकर्ताओं को अब एक और बग रिपोर्टिंग कर रहे हैं। उपयोगकर्ता की रिपोर्ट के अनुसार, एक गूगल पिक्सेल या गूगल पिक्सेल एक्स्ट्रा लार्ज फोन करने के लिए एक iPhone 7 प्लस से भेजा स्क्रीनशॉट स्वचालित रूप से विकृत हो रही है।

विकृत स्क्रीनशॉट मुद्दा बड़े पैमाने पर एक Google उत्पाद फ़ोरम पेज पर विचार-विमर्श किया जा रहा है, और उपयोगकर्ताओं को रिपोर्टिंग कर रहे हैं कि केवल एक एक iPhone 7 प्लस से प्राप्त स्क्रीनशॉट प्रभावित है। iPhone 7 प्लस एप्पल के नवीनतम बाजार में सबसे महंगी iPhone पेशकश कर रहा है। इस मुद्दे को एक स्क्रीनशॉट हैंगआउट या किसी अन्य एसएमएस / एमएमएस एप्लिकेशन के माध्यम से भेजा जाता है जब प्रकट होता है। इसके अलावा, घर स्क्रीन के एक स्क्रीनशॉट भेजने के किसी भी विकृति का कारण नहीं है, लेकिन किसी भी अनुप्रयोग के भीतर से एक स्क्रीनशॉट - यह प्रथम-पक्ष या तीसरे पक्ष हो सकता है - विकृत हो जाता है।


समस्या केवल होती है जब एक स्क्रीनशॉट एक पिक्सेल फोन उपयोगकर्ता के साथ एक iPhone 7 प्लस उपयोगकर्ता द्वारा इसके विपरीत नहीं साझा किया जाता है, और कहा जाता है। इसका मतलब यह है एक iPhone 7 प्लस उपयोगकर्ता के लिए एक पिक्सेल फोन के माध्यम से भेजा स्क्रीनशॉट बिना किसी दिक्कत प्राप्त कर रहे हैं। इसके अलावा पिक्सेल फोन उपयोगकर्ताओं से, कुछ नेक्सस 6 उपयोगकर्ताओं पर एंड्रॉयड 7.1 नूगा चल भी एक ही मुद्दे को रिपोर्ट करने के लिए मंच के लिए ले लिया है। जैसा कि नेक्सस 6 एंड्रॉयड 7.1 डेवलपर पूर्वावलोकन अभी तक नहीं मिला है, इन फोनों शायद यह एक कस्टम रोम के माध्यम से स्थापित हो सकता है। बहरहाल, यह संकेत कैसे छवि प्रसंस्करण पर एंड्रॉयड 7.1 नूगा नियंत्रित किया जाता है में कुछ मुद्दा नहीं है। वहाँ अगर गूगल इस या नहीं करने के लिए एक तय बाहर रोल करने के लिए करना चाहता है पर कोई शब्द नहीं है।

बस संक्षिप्त करने के लिए, पिक्सेल फोन पहले विशेष रूप से एलटीई बैंड 4 आवृत्ति है, जो नवीनतम सुरक्षा पैच के साथ तय किया गया है लगता है पर एक कनेक्टिविटी समस्या से त्रस्त थे पिछले हफ्ते बाहर लुढ़का। हालांकि, कुछ उपयोगकर्ताओं को अब भी उनकी पिक्सेल फोन के माध्यम से रिपोर्टिंग कर रहे हैं कि उनकी कारों के साथ ब्लूटूथ बाँधना मुद्दों।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

Followers